सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा #BoycottTMKOC, जानें आखिर क्या है वजह

”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दयाबेन की गैरमौजूदगी से फैंस नाराज हैं। और यह सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottTMKOC के ट्रेंड के साथ हॉट टॉपिक बना हुआ है। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने आखिरकार दयाबेन की वापसी की संभावना के बारे में बात की है।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक छोटे वीडियो में, असित मोदी ने फैंस को विश्वास दिलाया कि दयाबेन जल्द ही वापस आएंगी। उन्होंने बताया कि कुछ परिस्थितियों ने दिवाली के दौरान उनकी वापसी को रोक दिया, लेकिन उन्होंने वादा किया कि वह कुछ दिनों में गोकुलधाम सोसाइटी में वापस आ जाएंगी। मोदी ने कहा कि वे फैंस की निराशा को समझते हैं और अपने दर्शकों के प्यार को महत्व देते हैं और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं कर रहे हैं।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” लंबे समय से फैंस का पसंदीदा शो रहा है, लेकिन दयाबेन की अनुपस्थिति ने कई लोगों को निराश किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottTMKOC ट्रेंड कर रहा था, जिससे शो के ऑफ-एयर होने की आशंका बढ़ गई थी। असित कुमार मोदी ने अब विवाद और स्थिति पर कुछ स्पष्टता प्रदान की है।

असित कुमार मोदी ने “TMKOC” के ऑफ-एयर के बारे में बताया

टेलीचक्कर में छपी खबर के अनुसार, असित कुमार मोदी ने पुष्टि की है कि “TMKOC” ऑफ-एयर नहीं हो रहा है। उन्होंने दयाबेन के किरदार के लिए चल रही खोज के बारे में दर्शकों को आश्वासन दिया कि देरी के बावजूद, किरदार वापस आएगा। मोदी ने दर्शकों से वादा किया कि “टीएमकेओसी” यहीं रहेगा। बयान में एक कॉमेडी शो को बिना लीप के पंद्रह साल तक चलाने की चुनौती का जिक्र भी किया गया।

दिशा वकानी द्वारा अभिनीत दयाबेन छह साल से शो से गायब

असित कुमार मोदी के शो में दया जेठालाल गड़ा का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने 2017 में अनिश्चितकालीन मैटर्निटी लीव ली थी और तब से वापस नहीं लौटीं। जैसा कि फैंस दया भाभी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मोदी ने बताया कि भूमिका के लिए ऑडिशन जारी हैं। उन्होंने दिशा की जगह लेने के लिए एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री को खोजने की चुनौती के बारे में बताया, और कैरेक्टर के लिए एक टैलेंटेड एक्ट्रेस की आवश्यकता पर जोर दिया।

TMKOC” ने हाल ही में सेलिब्रेट की अपनी 15वीं एनिवर्सिरी

“TMKOC” ने हाल ही में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं और जश्न के दौरान असित मोदी ने फैंस की पसंदीदा दयाबेन की वापसी की घोषणा की। उन्होंने उनके योगदान के लिए पूरी टीम का आभार व्यक्त किया और फैंस को आश्वासन दिया कि दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी जल्द ही “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में वापस आएंगी।

Leave a Comment